Wednesday, November 27, 2019

Sanjay Raut said - Ajit Pawar will be with us now, Uddhav will become CM for 5 years

संजय राउत बोले- अजित पवार अब हमारे साथ, 5 साल के लिए CM बनेंगे उद्धव


महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम पद से अजित पवार ने इस्तीफा दे दिया है. अजित के इस्तीफे के बाद देवेंद्र फडणवीस ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे का एलान कर दिया. राज्य में तेजी से बदल रहे घटनाक्रम पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अब उद्धव ठाकरे पांच साल के लिए मुख्यमंत्री होंगे.




शिवसेना नेता संजय राउत (फाइल-GettyImages)

  • अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद से इस्तीफा दिया
  • CM देवेंद्र फडणवीस के भी इस्तीफा देने के आसार
  • संज राउत- पूरे साल के लिए CM होंगे उद्धव

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम पद से अजित पवार ने इस्तीफा दे दिया है. अजित के इस्तीफे के बाद देवेंद्र फडणवीस ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे का एलान कर दिया. राज्य में तेजी से बदल रहे घटनाक्रम पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अब उद्धव ठाकरे पांच साल के लिए मुख्यमंत्री होंगे. अजित पवार भी हमारे साथ हैं.

शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि अजित दादा ने इस्तीफा दे दिया है और अब वह हमारे साथ हैं. उद्धव ठाकरे पूरे 5 साल के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री होंगे. उन्होंने कहा कि आज शाम तीनों दलों की बैठक है और इस बैठक में उद्धव ठाकरे को विधायक दल का नेता चुना जाएगा.

संजय राउत ने कहा कि विधायक दल की बैठक में उद्धव ठाकरे को विधायक दल का नेता चुना जाएगा और वह 5 साल के लिए मुख्यमंत्री बनेंगे. जहां तक सरकार के गिरने की बात है तो उसको जाना ही था और यह आज चली गई.

सुप्रीम कोर्ट की ओर से फ्लोर टेस्ट कराए जाने का आदेश दिए जाने के बाद मुंबई में काफी राजनीतिक हलचल दिखाई दी और दोपहर होते-होते करीब ढाई बजे अजित पवार के उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की खबर सामने आई.

ढाई-ढाई साल का फॉर्मूला नहींः राउत

इससे पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार के द्वारा शिवसेना के साथ मुख्यमंत्री पद को लेकर अटकी बात पर संजय राउत का कहना था कि ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले को लेकर शरद पवार की उनसे (शिवसेना) से कोई बात नहीं हुई थी.

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को एक सभा में कहा था कि शिवसेना के साथ ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री पद पर बात अटकी हुई थी. लेकिन इसपर संजय राउत का कहना है कि इस बारे में शरद पवार की उनसे कोई बात नहीं हुई है, अगर हमसे बात होती तो उस पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं.

एनसीपी चीफ शरद पवार ने सतारा के कराड में सोमवार को पहली बार खुलासा करते हुए कहा कि हमने शिवसेना से ढाई-ढाई साल मुख्यमंत्री पद की मांग की थी, लेकिन इस मसले पर मतभेद था. कोई सहमति नहीं बन पाई थी.





No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *