Thursday, December 5, 2019

Hunger in Hyderabad like Unnao in UP, gang rape victim burnt alive, 5 arrested, Breaking News, India News, Sweta Singh, Aajtak

यूपी के उन्नाव में हैदराबाद जैसी हैवानियत, गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलायाा, 5 गिरफ्तार


उन्नाव में फिर मानवता शर्मशार हुई है. यहां रेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई. 5 आरोपियों ने गांव के बाहर खेतों में युवती को जलाने की कोशिश की. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.


  • युवती गंभीर हालत में लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर
  • 5 लोगों ने पेट्रोल छिड़कर युवती को लगाई आग

उन्नाव में फिर मानवता शर्मसार हुई है. यहां रेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई. 5 आरोपियों ने गांव के बाहर खेतों में युवती को जलाने की कोशिश की. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवती 90 फीसदी जल चुकी है और उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

गंभीर हालात को देखते हुए पीड़िता को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. रेप पीड़िता के साथ इस साल मार्च में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. जलाने वालों में रेप के दो आरोपी भी शामिल हैं. युवती को जिंदा जलाने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

पीड़िता ने बयान दर्ज कराया

हालांकि जले होने के बावजूद पीड़िता बातचीत कर रही है. उसने पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है. पीड़िता ने अपने बयान में 5 आरोपियों के नाम बताए हैं. आरोपियों में कुछ आरोपी जेल से निकलकर उस पर पेट्रोल फेंक कर जलाने की कोशिश की है.

पीड़ित युवती के साथ कुछ समय पहले दुष्कर्म हुआ था. इस घटना के जो आरोपी हैं, उनके बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने ही युवती को जिंदा जलाने की कोशिश की. यह मामला उन्नाव जिले के बिहार थानाक्षेत्र के हिंदुनगर गांव का है.


उन्नाव में हड़कंप मचा

इस घटना के बाद पूरे उन्नाव में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सभी 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इस घटना में जिन आरोपियों के नाम हैं, उनमें एक हाल ही में जमानत पर छूट कर जेल से बाहर आया है. दो आरोपियों ने अपने तीन साथी के साथ मिल कर इस वारदात को अंजाम दिया. युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है.

दुष्कर्म पीड़िता गांव भाटन खेड़ा में पैदल रेलवे स्टेशन जा रही थी. आरोपियों ने बीच रास्ते में रोक कर उसे आग के हवाले कर दिया. इसी साल मार्च महीने में ग्राम प्रधान के बेटे समेत दो युवकों ने इस लड़की के साथ दुष्कर्म किया था. पीड़िता ने दोनों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. एक आरोपी को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया था. एक कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटकर आया है.

प्रियंका गांधी ने साधा निशाना

इस दर्दनाक घटना पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी रोष व्यक्ति किया है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, कल देश के गृह मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने साफ-साफ झूठ बोला कि यूपी की क़ानून व्यवस्था अच्छी हो चुकी. हर रोज ऐसी घटनाओं को देखकर मन में रोष होता है. भाजपा नेताओं को भी अब फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए.


No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *