Wednesday, January 29, 2020

Bigg Boss 13: Shehnaaz Gill not happy with Shefali Jariwala's fight, fight with Siddharth

Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला के आने से खुश नहीं शहनाज गिल, सिद्धार्थ से की लड़ाई




Bigg Boss 13 देखना होगा कि मेहमानों के आने से पुराने रिश्तों में समीकरण कैसे बदलते हैं. बुधवार के एपिसोड में शेफाली जरीवाला ही नहीं विकास गुप्ता और शहनाज गिल के भाई भी एंट्री करेंगे.






बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के फैमिली और फ्रेंड्स के आने से शो में रौनक आ गई है. कश्मीरा शाह, आकाश शर्मा, हिमांशी खुराना और देवोलीना भट्टाचार्जी अपने चहेते कंटेस्टेंट्स का कनेक्शन बनकर आए हैं. अपकमिंग एपिसोड में पारस छाबड़ा को सपोर्ट करने शेफाली जरीवाला आएंगी. लेकिन शहनाज गिल को शेफाली का शो में आना रास नहीं आया.

शेफाली के आने से चिढ़ीं शहनाज गिल

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शेफाली को बिग बॉस के टीवी स्क्रीन पर देखकर जहां पारस-माहिरा, सिद्धार्थ खुशी से झूम उठते हैं. वहीं शहनाज अपसेट हो जाती हैं. बिग बॉस ने शेफाली का स्वागत करते हुए कहा कि हमें बहुत अच्छा लग रहा है आपको यहां देखकर. इसके तुरंत बाद शहनाज ने कहा कि उन्हें शेफाली का यहां होना बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है.



शेफाली ने घर में आते ही असीम रियाज को चिढ़ाना शुरू कर दिया. प्रोमो में सिद्धार्थ और शेफाली मस्ती करते हुए दिखे. शेफाली से गले लगकर सिद्धार्थ ने रोने का नाटक करते हुए कहा कि उन्होंने उन्हें बहुत मिस किया. ये देख शहनाज गिल और भड़क जाती हैं.



सिद्धार्थ-शहनाज में क्यों हुई बहस?

इसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज में बहसबाजी होती है. शहनाज ने सिद्धार्थ से कहा कि अगर वो अपना गेम फिर से चेंज करना चाहते हैं तो बता दें. शहनाज की ये बातें सुन सिद्धार्थ शुक्ला भड़क जाते हैं. देखना होगा कि घर में इन मेहमानों के आने से पुराने रिश्तों में समीकरण कैसे बदलते हैं. बुधवार के एपिसोड में शेफाली ही नहीं विकास गुप्ता और शहनाज गिल के भाई भी एंट्री करेंगे.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *