Monday, January 27, 2020

Bigg Boss: Kamya Punjabi supported Siddharth Shukla, Aseem said - Palatu

बिग बॉस: काम्या पंजाबी ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन, असीम बोले- पलटू




सलमान खान ने वीकेंड का वार में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज को खूब डांट लगाई है. अब दोनों पर बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी की प्रतिक्रिया आई है.







बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का झगड़ा अब दर्शकों को थोड़ा परेशान कर रहा है. दर्शक, सिद्धार्थ और असीम को दोबारा साथ देखना चाहते हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है. शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान खान ने भी दोनों कंटेस्टेंट को खूब डांट लगाई थी.

सलमान खान ने दोनों कंटेस्टेंट के लिए बिग बॉस के दरवाजे खोलने के लिए कह दिया था. सलमान ने कहा था, 'आप (सिद्धार्थ-असीम) दोनों अक्सर घर में कहते हो कि मैं तुम्हे बाहर देख लूंगा. अब मैं घर के दरवाजे खोल देता हूं और देखता हूं कि आप क्या करते हो.' अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी की इस पर प्रतिक्रिया आई है. काम्या ने लिखा, 'क्या पलटू है ये असीम हर बात पर पलट गया. सलमान खान के सामने




काम्या पंजाबी ने यहीं सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन नहीं किया है. काम्या ने अपने अगले ट्वीट में कॉलर ऑफ द वीक का भी जिक्र किया था. कॉलर ऑफ द वीक ने शहनाज से कहा था कि वह सिद्धार्थ से उनका स्टैंड लेने की इच्छा जाहिर करती हैं, लेकिन उन्होंने सिद्धार्थ का कभी स्टैंड नहीं लिया है.



काम्या के अलावा घर के अंदर भी माहौल बिल्कुल अलग हो गया है. शहनाज गिल अब सिद्धार्थ शुक्ला की टीम से बिल्कुल अलग हो गई हैं. शहनाज के साथ अब घर में असीम रियाज, रश्मि देसाई, आरती सिंह और विशाल आदित्य सिंह हैं. शहनाज कई बार सिद्धार्थ से बात करने का प्रयास करती रहीं, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने उनसे बात करने से साफ मना कर दिया.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *