Sunday, January 5, 2020

Bollywood's taxi love will be seen this year, the drivers of three films will become drivers

इस साल दिखेगा बॉलीवुड का टैक्सी प्रेम, तीन फिल्मों के हीरो बनेंगे ड्राइवर






70 के दशक में हॉलीवुड डायरेक्टर मार्टिन स्कोरसेसी की रिलीज हुई फिल्म टैक्सी ड्राइवर को आज भी सिनेमाई जगत की सबसे क्लासिक फिल्मों में शुमार किया जाता है लेकिन बॉलीवुड में टैक्सी पर खास फिल्में रिलीज नहीं हुई हैं. हालांकि साल 2020 इस मायने में अलग हो सकता है.




ईशान खट्टर और अनन्या पांडे सोर्स इंस्टाग्राम



70 के दशक में हॉलीवुड डायरेक्टर मार्टिन स्कोरसेसी की रिलीज हुई फिल्म टैक्सी ड्राइवर को आज भी सिनेमाई जगत की सबसे क्लासिक फिल्मों में शुमार किया जाता है लेकिन बॉलीवुड में टैक्सी पर खास फिल्में रिलीज नहीं हुई हैं. हालांकि साल 2020 इस मायने में अलग हो सकता है. जहां देश से यैलो और ब्लैक टैक्सियों की प्रासंगिकता खत्म होती जा रही है वही बॉलीवुड का टैक्सी प्रेम इस साल देखने को मिलेगा. इस साल कम से कम तीन फिल्में ऐसी हैं जिनमें फिल्म का लीड हीरो टैक्सी ड्राइवर की भूमिका में होगा





इस साल अपनी अपकमिंग फिल्म में टैक्सी ड्राइवर की भूमिका में दिखेंगे. ये फिल्म एक साउथ इंडियन फिल्म वेदालम का रीमेक है. जॉन की ये फिल्म अजित कुमार स्टारर फिल्म का हिंदी रीमेक है. जॉन इस फिल्म में एक टैक्सी ड्राइवर के रोल में होंगे और एक अंडरवर्ल्ड गैंग से लोहा लेंगे. इसके अलावा राइटर शगुफ्ता रफीक ने भी एक फिल्म टैक्सी ड्राइवर का निर्देशन किया है जो रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में यश दासगुप्ता और मिमी चक्रवर्ती लीड भूमिका में है. इस फिल्म के साथ ही यश अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं.

मिस्टर कैबी नाम की फिल्म प्रोड्यूस भी कर चुके हैं सलमान

हाल ही में ईशान खट्टर ने अपनी फिल्म खाली पीली का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. रिपोर्ट्स के अनुसार वे भी इस फिल्म में टैक्सी ड्राइवर की भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे लीड भूमिका में हैं. ईशान द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में अनन्या और ईशान को टैक्सी में देखा जा सकता है. गौरतलब है कि साल 2014 में आई फिल्म डॉ कैबी को सुपरस्टार सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में विनय विरमानी और इसाबेल कैफ ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में एक डॉक्टर की कहानी को दिखाया गया था जो कनाडा जाकर कैब चलाने लगता है.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *