Friday, January 24, 2020

Delhi Election 2020: Kapil Mishra badly trapped by calling Shaheen Bagh as 'mini Pakistan', FIR registered

Delhi Election 2020: शाहीन बाग को 'मिनी पाकिस्तान' कहकर बुरे फंसे कपिल मिश्रा, FIR दर्ज



Delhi Election 2020: कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया था कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं. जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा.







  • कपिल मिश्रा के बयान पर मचा सियासी घमासान
  • 'मिनी पाकिस्तान' वाले बयान पर FIR दर्ज

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता कपिल मिश्रा 'मिनी पाकिस्तान' वाले बयान पर फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. दिल्ली विधानसभा चुनाव में मॉडल टाउन से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है.

दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी रणबीर सिंह ने दिल्ली पुलिस को कपिल मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज करने का निर्देश दिया. वहीं, दिल्ली पुलिस के एक सीनियर अफसर का कहना है कि इस मामले में FIR दर्ज हो चुकी है. दरअसल, कपिल मिश्रा ने गुरुवार को ट्वीट किया था कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं. जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा.




इस ट्वीट पर कपिल मिश्रा की लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. इससे पहले चुनाव आयोग ने गुरुवार को कपिल मिश्रा को नोटिस भेजा था. कपिल मिश्रा को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने को लेकर नोटिस मिला था. कपिल मिश्रा के इस बयान पर विपक्षी पार्टियों ने आपत्ति जताई थी और चुनाव आयोग में शिकायत की थी.

चुनाव आयोग ने एक्शन लेते हुए कपिल मिश्रा को नोटिस थमाया था. इतना ही नहीं चुनाव आयोग की ओर से ट्विटर को कपिल मिश्रा का विवादित ट्वीट हटाने के निर्देश दिए गए. जिसके बाद ट्वविटर ने उनका ट्वीट डिलीट कर दिया है

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *