Monday, January 20, 2020

Kangana Ranaut's advice to Deepika Padukone on Tittock video, actress apologizes

टिकटॉक वीडियो पर कंगना रनौत की दीपिका पादुकोण को सलाह, माफी मांगे एक्ट्रेस



कंगना ने बताया कि ये काफी असंवेदनशील वीडियो था और मैं उम्मीद करती हूं कि दीपिका के पास इसे बनाने का कोई ना कोई कारण होगा. मुझे लगता है कि इस तरह की असंवेदनशीलता के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए क्योंकि गलतियां इंसानों से ही होती है.








एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की जिंदगी पर बनी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई करने में कामयाब रही है. लेकिन इस फिल्म से जुड़े विवाद अब तक खत्म नहीं हो पा रहे हैं. दीपिका का सोशल मीडिया पर एक टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वे एक मेकअप आर्टिस्ट को छपाक लुक बनाने के लिए कहती हैं.

इस वीडियो के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर दीपिका के इस वीडियो को काफी असंवेदनशील बताया गया था और उनकी काफी आलोचना हुई थी. अब इस मामले में कंगना रनौत की राय भी सामने आई है. इंडिया टुडे के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कंगना ने कहा कि मेरी बहन एसिड अटैक सर्वाइवर हैं और वे दीपिका के इस वीडियो से काफी हर्ट हुई हैं.



 ने बताया कि ये काफी असंवेदनशील वीडियो था और मैं उम्मीद करती हूं कि के पास इसे बनाने का कोई ना कोई कारण होगा. कई बार ऐसा होता है कि आपकी मार्केटिंग टीम लगातार फिल्म के प्रमोशन्स के लिए कुछ ना कुछ तैयार कर रही होती है और कई बार आप अनचाहे तरीके से कुछ असंवेदनशील कर जाते हो. ये कोई मेकअप लुक नहीं है और किसी को भी इस तरह का लुक अचीव करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए और मुझे लगता है कि इस तरह की असंवेदनशीलता के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए क्योंकि गलतियां इंसानों से ही होती है.




टुकड़े-टुकड़े गैंग का कभी नहीं करूंगी समर्थन: कंगना

इसके अलावा कंगना ने दीपिका के जेएनयू जाने पर भी अपनी बात रखी थी. बता दें कि अपनी फिल्म छपाक की रिलीज से पहले जेएनयू में लेफ्ट विंग स्टूडेंट्स को समर्थन देने दीपिका जेएनयू पहुंची थीं. कंगना ने इस पर बात करते हुए कहा था कि ये बहुत ट्रिकी है. महिलाओं को महिलाओं का सपोर्ट करना चाहिए लेकिन दीपिका ने जो किया, मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती हूं.

उन्होंने आगे कहा कि जानती हैं कि वो क्या कर रही हैं और वो किसके लिए खड़ी हो रही हैं.  के पास अपने डेमोक्रेटिक राइट्स को एक्सप्रेस करने का अधिकार है और उन्होंने ऐसा ही किया है लेकिन मैं टुकड़े-टुकड़े गैंग को सपोर्ट नहीं कर सकती हूं. मुझे समझ नहीं आता कि ये कौन खुराफाती लोग हैं जो सैनिकों के शहीद होने पर जश्न मनाते हैं, या निर्भया के रेपिस्ट्स की फांसी पर हाय हाय कर रहे हैं लेकिन इन लोगों को बुद्धिजीवी कहा जाता है. मुझे नहीं समझ आता कि इनका लॉजिक क्या होता है. मुझे नहीं समझ आता कि ये क्या चाहते हैं.

गौरतलब है की फिल्म पंगा 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में और जस्सी गिल जैसे सितारे भी नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है और इस फिल्म में एक कबड्डी प्लेयर की कहानी को दिखाया जाएगा.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *