Sunday, January 19, 2020

Salman said- the reason for Himanshi's breakup was Aseem, Bhai Omar said

सलमान ने कहा- हिमांशी के ब्रेकअप की वजह असीम, भाई उमर बोले



बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद अगर कोई लव स्टोरी याद रखी जाएगी तो वो है असीम रियाज और हिमांशी खुराना की. शो में असीम और हिमांशी अजनबी से कब दोस्त बन गए और कब उनकी ये दोस्ती प्यार में बदल गई, पता ही नहीं चला.





शो के दौरान असीम ने हिमांशी के लिए अपनी फीलिंग्स का खुलेआम इजहार किया. असीम और हिमांशी के खूबसूरत रिश्ते को फैन्स ने भी खूब पसंद किया. लेकिन पहले से रिलेशनशिप में होने की वजह से हिमांशी शो के दौरान असीम से अपने दिल की बात नहीं कह पाईं.


शो से बाहर निकलकर बॉयफ्रेंड संग हिमांशी के ब्रेकअप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. शो में फैमिली वीक में शेफाली जरीवाला के हसबैंड पराग त्यागी ने असीम को बताया कि हिमांशी उनका बाहर इंतजार कर रही हैं, जिसे सुन असीम बेहद खुश हुए.

वहीं, इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने असीम को हिमांशी के ब्रेकअप की जानकारी दी. लेकिन सलमान ने असीम को हिमांशी के ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार भी ठहराया.

सलमान ने असीम को बताया कि शो में हिमांशी के लिए असीम का प्यार देखकर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने उनके साथ ब्रेकअफ किया है. हिमांशी संग असीम की नजदीकियों की वजह से हिमांशी के बॉयफ्रेंड ने उनसे अलग होने का फैसला लिया.


इसी के साथ सलमान ने असीम को सलाह दी कि अब हिमांशी का साथ देना और ख्याल रखना असीम की ही जिम्मेदारी है.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *