Thursday, January 23, 2020

Was this the reaction of the family on the trailer of Ayushmann's Gay Lovestory? The actor said

आयुष्मान की गे लवस्टोरी के ट्रेलर पर ऐसा था परिवार का रिएक्शन? एक्टर ने बताया




इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में आयुष्मान एक गे शख्स का किरदार निभा रहे हैं और इस फिल्म के साथ ही वे समलैंगिक किरदारों को लेकर स्टीरियोटाइप्स तोड़ने का प्रयास भी कर रहे हैं. हाल ही में आयुष्मान ने इस फिल्म के ट्रेलर पर अपने पेरेंट्स का रिएक्शन भी शेयर किया





बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली है. इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में आयुष्मान एक गे शख्स का किरदार निभा रहे हैं और इस फिल्म के साथ ही वे समलैंगिक किरदारों को लेकर स्टीरियोटाइप्स तोड़ने का प्रयास भी कर रहे हैं. हाल ही में आयुष्मान ने इस फिल्म के ट्रेलर पर अपने पेरेंट्स का रिएक्शन भी शेयर किया.

 ने कहा कि उनके पेरेंट्स ने ये ट्रेलर कई बार देखा और उन्हें ये काफी पसंद आया.

उन्होंने कहा, 'मैंने जब उन्हें इस फिल्म का ट्रेलर दिखाया तो उन्हें ये काफी अच्छा लगा. वे इस दौरान फनी सीन्स को देख काफी हंसते हुए भी नजर आए. मैं उनके रिएक्शन्स से काफी अच्छा महसूस कर रहा था क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि मेरा किरदार उन्हें अपील कर रहा था और वे एक कनेक्शन किरदार के साथ महसूस कर पा रहे थे.



वर्क फ्रंट पर को पिछली बार फिल्म बाला में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. क्रिटिक्स ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की थी. वे शुभ मंगल ज्यादा सावधान के अलावा फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर भी चर्चा में हैं. वे इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है. ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म अप्रैल में रिलीज होने जा रही है.



No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *