Tuesday, February 11, 2020

AAP activists on Rinkia's Papa song, video goes viral

रिंकिया के पापा' गाने पर झूमे AAP कार्यकर्ता, वीडियो वायरल




दिल्ली चुनाव के नतीजे आने लगभग साफ हो चुके हैं. तीसरी बार अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में आम आदमी पार्टी बड़े बहुमत के साथ सरकार बना रही है. नतीजों में AAP को 60 से ज्यादा सीटें मिलती दिख रही हैं तो बीजेपी 10 से कम सीटों पर सिमट रही है. कांग्रेस इस बार भी खाता खोलने में विफल साबित होती दिखाई दे रही है. इसी बीच आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है.


दरअसल, आप कार्यकर्ताओं ने मंगलवार सुबह उसी समय से ही जश्न मनाना शुरू कर दिया था, जब शुरूआती रुझान आने शुरू हुए थे. और अब जब तस्वीर लगभग साफ हो गई है तो आप के नेताओं और कार्यकर्ता जश्न में डूब गए हैं.



दिलचस्प बात यह है कि आप कार्यकर्ता मनोज तिवारी द्वारा गाया गया 'रिंकिया के पापा' के गाने पर डांस कर रहे हैं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर डांस कर रहे हैं.


इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि आप कार्यकर्ता अपनी पार्टी की जीत का जश्न मना रहे हैं. इस दौरान वे डांस करते नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में यही गाना तेजी से गाते नजर आ रहे हैं.


इतना ही नहीं डांस करते हुए आप के कार्यकर्ता खुद यह गाना गा रहे हैं.


चुनाव प्रचार के दौरान भी मनोज तिवारी के इस गाने पर आपन नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा खूब मजे लिए गए थे, हालत यह थी कि खुद अरविंद केजरीवाल ने इस पर बयान दिया था


प्रचार के दौरान केजरीवाल ने चुटकी लेने वाले अंदाज में कहा कि मनोज तिवारी जी गाना बहुत अच्छा गाते हैं और नाचते भी बहुत अच्छा हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं तो कहता हूं कि सबको उनका रिंकिया के पापा सुनना चाहिए.


आप आदमी पार्टी की सोशल मीडिया टीम ने भी कई क्रिएटिव मीम्स शेयर किए थे जिसमें मनोज तिवारी के गानों का प्रयोग किया गया था.


हालांकि इस मामले में खुद मनोज तिवारी ने भी बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि उन्होंने गायक के तौर पर और भी कई गाने गाए हैं.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *