Tuesday, February 4, 2020

Bigg Boss 13: Midnight Eviction will change the game, Mahira Sharma will be homeless!

Bigg Boss 13: मिडनाइट एविक्शन से बदलेगा गेम, माहिरा शर्मा होंगी बेघर!




Bigg Boss 13 में मौजूद 7 कंटेस्टेंट्स में से आरती सिंह और माहिरा शर्मा सबसे वीक हैं. ऐसे में बॉटम 2 की तलवार आरती और माहिरा पर ही लटक रही है.







बिग बॉस का सफर 19वें हफ्ते में पहुंच गया है. शो ग्रैंड फिनाले के बेहद नजदीक है. विशाल आदित्य सिंह के एविक्ट होने के बाद अब घर में सिर्फ 7 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. इस हफ्ते बिग बॉस में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं.

मिड नाइट एविक्शन में बाहर होंगी माहिरा?

रिपोर्ट्स हैं कि फिनाले में सिर्फ टॉप 5 फाइनलिस्ट ही एंट्री करेंगे. ऐसे में अभी दो और कंटेस्टेंट्स शो से आउट होंगे. बिग बॉस फैनक्लब पर खबरें हैं कि 19वें हफ्ते में मिड नाइट एविक्शन होगा. जिसमें माहिरा शर्मा शो से बाहर हो जाएंगी. बता दें, 18वें हफ्ते में माहिरा सुरक्षित थीं. इसलिए वे एविक्शन से बच गई थीं.  माहिरा के जाने से पारस छाबड़ा शो में अकेले पड़ जाएंगे.




खैर, इस हफ्ते मिड नाइट एविक्शन होगा, ये तो कंफर्म ही माना जा रहा है. लेकिन माहिरा ही एविक्ट होंगी, ये जानने के लिए आने वाले एपिसोड्स का इंतजार करना होगा. घर में मौजूद 7 कंटेस्टेंट्स में से आरती सिंह और माहिरा शर्मा ही सबसे वीक हैं. बाकियों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में बॉटम 2 की तलवार आरती और माहिरा पर ही लटक रही है.



विशाल के एविक्शन पर उठे रहे सवाल

सोमवार के एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह कम वोट्स मिलने की वजह से एविक्ट हुए. विशाल के शो से बाहर होने से उनके फैंस काफी निराश हैं. सोशल मीडिया पर विशाल को एविक्ट करने के खिलाफ मुहिम भी छिड़ी हुई है. लोग विशाल के एविक्शन को गलत फैसला बता रहे हैं. बता दें, विशाल इकलौते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने बिग बॉस में लंबी पारी खेली है.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *