Friday, February 14, 2020

BIGG BOSS 13: Paras Chhabra left Bigg Boss house, took out 10 lakh rupees

BIGG BOSS 13: पारस छाबड़ा ने छोड़ा बिग बॉस का घर, 10 लाख रुपये लेकर हुए बाहर




Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 अपने फिनाले की दहलीज पर खड़ा है. आज ये साफ हो जाएगा कि कौन बनेगा इस सीजन का विजेता. लेकिन फाइनल से ठीक पहले पारस छाबड़ा ने बिग बॉस का घर छोड़ दिया है. वो इस रेस से ही बाहर हो गए हैं.







Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 का फिनाले आ गया है. देश के सबसे बड़े रियलिटी शो को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं. हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह की. जी हां बिल्कुल ठीक समझा आपने. कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की भी बिग बॉस जर्नी समाप्त हो गई है. वो अब शो से बाहर हो चले हैं.

10 लाख रुपये के साथ घर से बाहर पारस?

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक पारस छाबड़ा 10 लाख की रकम के साथ शो से बाहर हो गए हैं. हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में पैसों का एक बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं. अब इस रकम के बारे में सोचा सभी ने लेकिन आखिर में ये पैसे लेने का फैसला पारस छाबड़ा ने कर लिया. वो बिग बॉस द्वारा दिए गए 10 लाख रुपये के साथ फिनाले से बाहर हो गए और हमें मिल गए बिग बॉस 13 के टॉप 5 फाइनलिस्ट.



पहले खबरें ऐसी आ रही थीं कि आसिम रियाज ने ये कैश लेने का फैसला किया है, लेकिन उनकी टीम ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए साफ कर दिया कि ये पैसे आसिम नहीं बल्कि पारस छाबड़ा ने ले लिए हैं.



अब पारस ने फिनाले से ठीक पहले शो छोड़ने का फैसला क्यों लिया, ये बताना तो मुश्किल है लेकिन याद दिला दें कुछ दिन पहले ही शो से उनकी करीबी दोस्त माहिरा शर्मा भी बेघर हो गई थीं.



घर में अगर पारस छाबड़ा की जर्नी की बात की जाए, तो उन्होंने इस शो को अपने उसूलों पर खेला है. उन्होंने घर में सभी के साथ अच्छी दोस्ती तो निभाई लेकिन माहिरा के साथ उनका अलग ही बाॉन्ड देखने को मिला. दोनों के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिलता रहा. फैंस को भी ये जोड़ी काफी पसंद आई. वैसे बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा के लिए टर्निंग पॉइंट वहीं था जब इम्यूनिटी टॉस्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने शॉकिंग फैसला लेते हुए पारस को सुरक्षित कर दिया था. सिद्धार्थ के उस फैसले से पारस खासा भावुक भी हो गए थे और उनकी दोस्ती भी सिद्धार्थ के साथ काफी मजबूत नजर आई थी.



अब देखना तो बस ये है इन टॉप 5 कंटेस्टेंट में से कौन बनता है बिग बॉस सीजन 13 का विजेता क्योंकि टक्कर तो काफी जबरदस्त देखने को मिल रही है.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *