Tuesday, February 11, 2020

Delhi Election Results 2020: Congress could not open account, Sharmistha demands action

Delhi Election Results 2020: कांग्रेस नहीं खोल पाई खाता, शर्मिष्ठा ने की कार्रवाई की मांग



कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने हार के कारण गिनाए. वहीं अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सभी जानते थे कि आम आदमी पार्टी तीसरी बार सत्ता में वापसी करेगी.






  • दिल्ली चुनाव में कांग्रेस का नहीं खुला खाता
  • अधीर रंजन बोले- पता था AAP जीतेगी

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की तीसरी बार वापसी होने वाली है. रुझानों में आप को 58 सीटें मिलती दिख रही है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को 12 सीटों पर आगे है, लेकिन कांग्रेस खाता तक नहीं खोल पाई. कांग्रेस के प्रदर्शन पर अब उनके नेता ही सवाल उठाने लगे हैं. हालांकि, कई नेता आप की जीत के लिए केजरीवाल के विकास मॉडल को वजह बता रहे हैं.

कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने हार के 5 कारण गिनाते हुए कहा कि हम एक बार फिर दिल्ली में नकार दिए गए. आत्ममंथन नहीं अब कार्रवाई का समय है. शीर्ष नेतृत्व की ओर से निर्णय लेने में देरी, राज्य स्तर पर रणनीति और एकता की कमी, कार्यकर्ताओं के आत्मविश्वास में कमी, जमीनी स्तर पर पकड़ नहीं. डी प्रणाली का हिस्सा है, मैं भी अपनी जिम्मेदारी का हिस्सा लेती हूं.



वहीं, लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सभी जानते थे कि आम आदमी पार्टी तीसरी बार सत्ता में वापसी करेगी. कांग्रेस की हार से अच्छा संदेश नहीं जाएगा. भारतीय जनता पार्टी और उसके सांप्रदायिक एजेंडे के खिलाफ AAP की जीत महत्वपूर्ण है. विकास का एजेंडा जीत गया. मैं केजरीवाल को बधाई देता हूं. दिल्ली चुनाव द्विपक्षीय बन गया था. इस चुनाव में कांग्रेस के लिए कुछ नहीं था.



कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करके लिखा, 'आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को जीत के लिए बधाई. दिल्ली के लोगों ने आपकी टीम में फिर से अपना भरोसा रखा है. आशा है कि आप शहर को स्वच्छ, सुरक्षित और बेहतर बनाएंगे. आपको बहुत शुभकामनाएं.'

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *