Thursday, April 23, 2020

Ajay Devgan will be seen in the sequel of Red? This time it will be a plot of the story!

रेड के सीक्वल में नजर आएंगे अजय देवगन? इस बार ये होगा कहानी का प्लॉट!




रेड की कहानी रितेश शाह ने लिखी थी और इसका निर्देशक राज कुमार गुप्ता ने किया था. क्योंकि रेड की कहानी सच्ची घटना पर आधारित थी इसलिए इसके सीक्वल को भी वास्तविक घटना पर बेस रखकर ही बनाने के बारे में विचार किया जा रहा है.







बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की पिछली फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही. फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया था और इसका प्रोडक्शन किया था भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अजय देवगन ने मिलकर किया था. तानाजी जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद अजय ने फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया के लिए एक बार फिर से भूषण कुमार के साथ हाथ मिलाया है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधईया करेंगे.

दिलचस्प बात ये है कि भुज के लिए हाथ मिलाने से पहले ये दोनों साल 2018 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म रेड के सीक्वल को लेकर प्लानिंग कर रहे थे. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक वो प्रोजेक्ट अभी ठंडे बस्ते में नहीं गया है और सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म रेड के रीमेक पर मेकर्स अभी भी काम कर रहे हैं. फिल्म की कहानी 1980 में आयकर विभाग द्वारा की गई सबसे बड़ी रेड के बारे में थे.


रेड की कहानी रितेश शाह ने लिखी थी और इसका निर्देशक राज कुमार गुप्ता ने किया था. क्योंकि रेड की कहानी सच्ची घटना पर आधारित थी इसलिए इसके सीक्वल को भी वास्तविक घटना पर बेस रखकर ही बनाने के बारे में विचार किया जा रहा है. अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक फिल्म की फ्रैंचाइजी में इंटेलिजेंस एजेंसी के उन हीरोज को दिखाया जाएगा जो फ्रॉड करने वालों का भांडाफोड़ करने का काम करते हैं



ठप पड़ा मनोरंजन जगत का काम

कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के चलते अजय देवगन की भुज समेत उन सभी फिल्मों की मेकिंग का काम रोक दिया गया है जो अंडर प्रोसेस थीं. न तो फिल्मों की शूटिंग हो रही है और न बन चुकी फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है. हालात सुधरने तक सब कुछ इसी तरह चलने की उम्मीद है.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *