Sunday, April 5, 2020

Rahul Gandhi said - Playing clap, lighting a lamp is not the solution, more test is necessary for war with Corona

राहुल गांधी बोले- ताली बजाना, दीया जलाना हल नहीं, कोरोना से जंग के लिए ज्यादा टेस्ट जरूरी



राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के टेस्ट का दायरा बढ़ाए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि कोविड-19 से निपटने के लिए भारत अभी पर्याप्त टेस्ट नहीं कर रहा है. लोगों के ताली बजाने और दीया जलाने से इस समस्या का समाधान नहीं होगा.




  • पीएम की अपील पर राहुल गांधी का पलटवार
  • देश में ज्यादा कोरोना टेस्ट कराने की मांग

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि भारत में कोरोना वायरस से निपटने के लिए पर्याप्त रूप से टेस्ट नहीं हो पा रहे हैं. उन्होंने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि लोगों के ताली बजाने और दीया जलाने से इस समस्या का समाधान नहीं किया जा सकता है.



कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर कोरोना वायरस के टेस्ट का दायरा बढ़ाए जाने की मांग की. राहुल गांधी ने कहा, 'कोविड-19 से निपटने के लिए भारत अभी पर्याप्त टेस्ट नहीं कर रहा है. लोगों के ताली बजाने और दीया जलाने से समस्या का समाधान होने नहीं जा रहा है.'



इस अपील के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, '5 अप्रैल यानी इस रविवार को रात नौ बजे लोग अपने घरों से बाहर आएं. घरों की लाइटें बंद करें और दरवाजे पर खड़े होकर दीया जलाएं, मोमबत्ती जलाएं या फिर कुछ भी प्रकाश जलाएं. इस शक्ति के जरिए हम ये संदेश देना चाहते हैं कि देशवासी एकजुट हैं. पीएम ने कहा कि एकजुटता के दमपर ही इस महामारी को मात दी जा सकती है'.



No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *