Thursday, April 2, 2020

What did the doctors in the hospital say to Kanika, who was shocked to hear Singer

अस्पताल में डॉक्टर्स ने कनिका से ऐसा क्या कहा था, जो सुनकर भड़क गई थीं सिंगर



कनिका के परिवार का आरोप है कि डॉक्टर्स ने कनिका से कमरे में ही एक पर्दे के पीछे कपडे़ बदलने के लिए कहा- जिसके लिए कनिका ने अपनी नाराजगी जताई थी और बाद में क्वारंटीन रूम मे गंदगी को लेकर कनिका ने स्टाफ से उसकी सफाई के लिए कहा.





बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से वो लगातार सुर्खियों में हैं. कनिका की लापरवाहियों के चलते न सिर्फ उनकी छवि निगेटिव हो गई बल्कि उन्हें फैन्स से लेकर मेडिकल स्टाफ तक का गुस्सा झेलना पड़ा. कनिका कपूर के बारे में पिछले दिनों खबरें आई थीं कि वह मेडिकल स्टाफ पर नाराज हो गई थीं. अब कनिका ने आज तक के साथ बातचीत में बताया है कि उन्हें डॉक्टर्स की कही किस बात पर इतना ज्यादा गुस्सा आ गया था.

कनिका ने बताया कि 19 मार्च की शाम करीब 3:30 बजे डॉक्टर्स की टीम कनिका कपूर का टेस्ट करने के लिए पहुंची थी. जिसके बाद 20 मार्च की सुबह आठ बजे डॉक्टर का फोन आया और कनिका को बताया गया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. आनन-फानन में सुबह कनिका के घर एंबुलेंस आ गई जिसमें कनिका को लेकर डाक्टर्स लखनऊ के पीजीआई अस्पताल चले गए. इस दौरान कनिका की माता और पिता भी अपनी गाड़ी से कनिका की एंबुलेंस के साथ पीजीआई गए.




कनिका ने बताया कि जब उनको पीजीआई अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने कनिका को घर के कपडे़ चेंज करके मेडिकल गाउन पहनने के लिए दिया. परिवार का आरोप है कि डॉक्टर्स ने कनिका से कमरे में ही एक पर्दे के पीछे कपडे़ बदलने के लिए कहा- जिसके लिए कनिका ने अपनी नाराजगी जताई थी और बाद में रूम मे गंदगी को लेकर कनिका ने स्टाफ से उसकी सफाई के लिए कहा. इसी को लेकर पीजीआई प्रशासन ने उन पर स्टार्स वाले नखरे दिखाने का आरोप लगाया.



कनिका में अब नहीं कोरोना के लक्षण?

हालांकि बाद मे कनिका ने अपनी बीमारी को लेकर डॉक्टर्स के साथ पूरा सहयोग किया और अब कनिका में कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. बस जांच की उस रिपोर्ट का इंतजार है जिसमें ये तय हो जाये कि वो कोरोना वायरस के लिये निगेटिव है. इसके बाद ही उनके अस्पताल छोड़ने की इजाजत मिलेगी.


No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *