Thursday, April 2, 2020

Will 2020 remain dull for SRK fans? Will not return to box office!

क्या SRK फैन्स के लिए फीका रह जाएगा 2020? नहीं करेंगे बॉक्स ऑफिस पर वापसी!



शाहरुख के लिए जीरो के बाद से वक्त अच्छा नहीं रहा है. वह पर्दे के पीछे से ही काम करते रहे हैं. उन्होंने बार्ड ऑफ ब्लड जैसी सीरीज दी है तो बदला जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी.







सुपरस्टार शाहरुख खान की साल 2019 में एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. बड़े पर्दे पर रिलीज हुई उनकी पिछली फिल्म की बात करें तो इसका नाम था जीरो. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी और तब से शाहरुख खान बड़े पर्दे पर खुद की फिल्म में नजर नहीं आए हैं. शाहरुख के करीबी दोस्तों जैसे करण जौहर का कहना है कि शाहरुख कुछ वक्त का ब्रेक ले रहे हैं. ये ब्रेक भी शायद इसलिए है क्योंकि शाहरुख ने लगातार कई फ्लॉप फिल्में दी हैं और अब उनके स्टारडम पर ही सवाल उठने लगा है.

शाहरुख खान को किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है लेकिन पिछले कुछ सालों में उन्होंने हर जॉनर ट्राय किया है लेकिन चला कोई भी नहीं. शाहरुख खान के फैन्स जीरो के बाद से लगातार उनसे ये सवाल करते रहे हैं कि वह अब कब बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. हालांकि किंग खान ने कभी भी इस सवाल का जवाब नहीं दिया. रही बात कयासों की तो किंग खान हमेशा ये कहते रहे हैं कि जब भी उनकी किसी फिल्म की घोषणा करनी होगी तो वो खुद करेंगे. फैन्स को कयासों पर जाने की जरूरत नहीं है.



शाहरुख के लिए जीरो के बाद से वक्त अच्छा नहीं रहा है. वह पर्दे के पीछे से ही काम करते रहे हैं. उन्होंने बार्ड ऑफ ब्लड जैसी सीरीज दी है तो बदला जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी. लेकिन फैन्स को इंतजार है किंग खान की फिल्म का. हालांकि अब ऐसा लगता है कि शाहरुख के फैन्स के लिए ये साल भी सूना ही जाएगा. क्योंकि माहौल कुछ ऐसा है कि किंग खान की शायद ही कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस साल रिलीज हो पाएगी. अप्रैल आ चुका है और किंग खान की किसी भी फिल्म का ऐलान अब तक नहीं किया गया है.



शाहरुख के लिए मुश्किल है रास्ता

इतना ही नहीं शाहरुख अगर इस महीने के अंत तक किसी फिल्म का ऐलान कर भी देते हैं तो कास्ट फाइनल करने से लेकर फिल्म के प्री-प्रोडक्शन, पोस्ट प्रोडक्शन, मेकिंग, एडिटिंग और वीएफएक्स को मिलाकर इतना वक्त लग जाएगा कि इस साल फिल्म का रिलीज हो पाना बहुत मुश्किल है. साथ ही कोरोना लॉकडाउन के बाद बाजार की जो हालत है उसे देखते हुए एक बात तो कही जा सकती है कि किसी भी इंडस्ट्री को वापस बाउंस बैक करने में वक्त लगेगा जिस दौरान शाहरुख शायद ही रिस्क लेना चाहेंगे.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *