Sunday, May 10, 2020

Corona wreaks havoc in Wuhan, 14 new cases of infection come 37 days later

वुहान में फिर कोरोना का कहर, 37 दिन बाद आए संक्रमण के 14 नए केस





साल 2019 में वुहान से इस वायरस की शुरुआत होने के बाद इस साल 3 अप्रैल से लेकर अब तक वहां संक्रमण का एक भी मामला नहीं मिला था. लेकिन अब फिर से वुहान में कोरोना पैर पसारने लगा है.



चीन ने आधिकारिक तौर पर पिछले गुरुवार को ही देश के सभी क्षेत्रों को कम-जोखिम वाले इलाके के तौर पर घोषित किया था. रविवार को जारी नए आंकड़ों से ठीक एक दिन पहले सिर्फ वहां एक मामले की पुष्टि हुई थी. चीन के उत्तरपूर्वी जिलिन प्रांत के शुलान शहर में संक्रमित मामले पाए गए हैं



पॉजिटिव मामलों की पुष्टि होने के बाद जिलिन के अधिकारियों ने रविवार को शुलान शहर को अत्यधिक जोखिम वाली श्रेणी में डाल दिया. एक दिन पहले एक महिला के पॉजिटिव पाए जाने के बाद रविवार को 11 नए मामले सामने आए हैं.



चीन के स्वास्थ्य आयोग के अनुसार देश में कोरोना संक्रमित मामलों की कुल संख्या 82,901 तक पहुंच चुकी है, जबकि इस जानलेवा महामारी की वजह 4,633 लोग अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *