Wednesday, May 27, 2020

One person on board the Delhi-Ludhiana flight, Corona Positive, 36 passengers, 4 crew members Quarantine

दिल्ली-लुधियाना फ्लाइट में सवार एक शख्स कोरोना पॉजिटिव, 36 यात्री, 4 क्रू मेंबर क्वारनटीन


देशभर में घरेलू उड़ानों की शुरुआत हो गई है. दिल्ली और लुधियाना के बीच उड़ान भर रहे विमान में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यात्री के संपर्क में आए सभी यात्रियों को क्वारनटीन कर दिया गया है.



  • देश में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना संक्रमण के केस
  • विमान में सवार सभी यात्रियों को किया गया क्वारनटीन

देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. बढ़ते कोरोना संकट के बीच दिल्ली-लुधियाना के बीच फ्लाइट संख्या AI9I837 में सवार एक यात्री कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है.


यात्री एलायंस एयर सर्विस के सुरक्षा विभाग में तैनात है. यात्री पेड टिकट पर यात्रा कर रहा था. इस फ्लाइट में सवार 36 यात्रियों को क्वारनटीन कर दिया गया है. एयर इंडिया ने इस संबंध में सूचना जारी की है.

विमान ने मंगलवार को उड़ान भरा था. विमान में सवार 36 यात्रियों और 4 क्रू मेंबर को पंजाब सरकार के नियमों के मुताबिक इंस्टीट्यूशनल क्वारनटीन सेंटर में रोका गया है.

सभी यात्रियों को 14 दिनों तक क्वारनटीन रहना होगा. कोरोना वायरस संक्रमण के मामले देश में तेजी से बढ़ रहे हैं, ऐसे में संक्रमण के फैलाव का खतरा भी बना हुआ है. एयरपोर्ट पर यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग के बावजूद कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है.



देशभर में विमान सेवाएं 25 मई से शुरू हो गई हैं. एयरपोर्ट पर यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है. एयरपोर्ट पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कड़ाई से कराया जा रहा है.


यात्रियों के बीच 2 मीटर की दूरी भी रखी जा रही है. सब जरूरी ऐहतियात बरतने के बाद भी कोरोना संक्रमण का खतरा बना हुआ है, क्योंकि कई लोगों में कोरोना संक्रमण के लक्षण बाद में नजर आ रहे हैं.


लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना संक्रमण के केस

देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. देश में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 80,722 हो गए हैं. कोरोना वायरस से ठीक हो चुके मरीजों की संख्या 60,490 तक पहुंच गई है. कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या 4,167 हो गई है. देशभर में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,45,380 हो गई है.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *