Tuesday, June 2, 2020

Vivo X50 Pro + launched with Gimbal camera tech and leather design, know price and features

गिंबल कैमरा टेक और लेदर डिजाइन के साथ Vivo ने लॉन्च किया Vivo X50 Pro+, जानें कीमत और फीचर्स



Vivo ने अपने फ्लैगशिप सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. कंपनी ने दावा किया है कि इनमें गिंबल कैमरा टेक दिया गया है. यानी वीडियो रिकॉर्ड करने में यूजर्स को बेहतरीन स्टेब्लाइजेशन मिल पाएगा जो आम तौर पर गिंबल में मिलता है.




चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo ने तीन नए स्मार्टफोन्स- Vivo X50, X50 Pro और X50 Pro+ लॉन्च किए हैं. ये कंपनी का फ्लैगशिप सीरीज है और इनमें से Vivo X50 Pro+ कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस होगा.

Vivo X50 और Vivo X50 Pro में Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर दिए गए हैं, जबकि Vivo X50 Pro+ में Qualcomm का फ्लैगशिप प्रोसेसर Snapdragon 865 दिया गया है.

Vivo X50 सीरीज में कई खास फीचर्स दिए गए हैं और प्रीमियम डिजाइन है. इनमें से सबसे चर्चित फीचर्स की बात करें तो वो गिंबल कैमरा टेक्नॉलजी है. दावा किया गया है कि इस स्मार्टफोन से स्टेबल फोटो और वीडियो रिकॉर्ड किए जा सकते हैं.


चूंकि वीडियो कंटेंट क्रिएटर्स के लिए इन दिनों गिंबल की जरूरत काफी ज्यादा है, इसलिए कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में गिंबल की टेक्नॉलजी दे कर इस तरह के कंटेंट क्रिएटर्स को लुभाने का भी काम बखूबी किया है.

इन तीनों स्मार्टफोन्स में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. इन तीनों में ही आपको अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलते हैं और ये फोन पतले हैं.


Vivo X50 Pro+ स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Vivo X50 Pro+ में 6.56 इंच की Full HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. डिजाइन की बात करें तो यहां Faux Leather फिनिश दिया गया है जो देखने में प्रीमियम लगता है.

डिस्प्ले में पंचहोल है और ये HDR 10+ सपोर्ट करता है और आपको यहां 120Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलता है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया गया है. 8GB रैम के साथ 256GB की इंटर्नल स्टोरेज 


यह स्मार्टफोन Android 10 बेस्ड Funtouch OS पर काम करता है. इसकी बैटरी 4,315mAh की है और ये 44W का वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट करता है.

फोटॉग्राफी के लिए Vivo X50 Pro+ में चार रियर कैमरे हैं. इनमें से एक 50 मेगापिक्सल का सैमसंग GN1 सेंसर दिया गया है. दूसरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है जिसमें 60X हाइब्रिड जूम दिया गया है. एक 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है. इसके अलावा एक 8 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है.

सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G सहित 4G LTE और दूसरे सभी स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी फीचर्स हैं.

कीमत

चीन में Vivo X50 Pro + की शुरुआती कीमत CNY 4998 (लगभग 52,900 रुपये) है. ये बेस मॉडल के लिए है जिसमें 8GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज है. दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज है जिसकी कीमत CNY 5498 (लगभग 58,200 रुपये) है. टॉप मॉडल में 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज है जिसकी कीमत CNY 5998 (लगभग 63,500 रुपये) है.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *