Wednesday, June 17, 2020

Zia Khan's mother accuses Salman, Suraj Pancholi's mother came in support

सलमान पर जिया खान की मां ने लगाए आरोप, सपोर्ट में आईं सूरज पंचोली की मां



अभिनेत्री जिया खान की मां राबिआ खान के सूरज पंचोली और सलमान खान पर लगाये गए आरोपों पर बोली सूरज पंचोली की मां. आज तक से ख़ास बातचीत में अभिनेता सूरज पंचोली की मां अभिनेत्री ज़रीना वहाब ने तोड़ी चुप्पी कहा ये सारे इलज़ाम बेबुनियाद है और जिया खान की मां राबिआ को अपना मेन्टल चकेअप करवाना चाहिए.




अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के डार्क साइड का चेहरा सामने आया है. फिल्म इंडरस्ट्री और उसे अपने इशारों पर चलाने वाले लोगों पर आरोप लगने का सिलसिला भी थम नहीं रहा. इसमें सलमान खान , करण जौहर जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं. इसी कड़ी में जब जिया खान की माँ राबिया खान ने भी बॉलीवुड में अपने चहेतों और स्टार संस को लेकर पक्षपात पर अपनी आवाज उठाई और सूरज पंचोली और सलमान खान पर लगाए संगीन आरोप लगाए हैं. राबिया ने वीडियो के जरिए बॉलीवुड के रवैये पर सवाल खड़े किए हैं और सलमान खान पर भी आरोप लगाया है. अब आजतक ने इस सिलसिले में सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब से खास बातचीत की है.

राबिया खान के आरोप पर क्या बोलीं जरीना वहाब?



ऐसे लोगों को और कोई काम नहीं होता उसको तो सिर्फ मौके की तलाश रहती है और वही मौका मिल गया राबिया को भी और वो कहते है न बहती गंगा में हाथ धोना. ये लोग उसी तरह की मानसिकता के हैं. सचाई वो भी जानती हैं और सारी दुनिया भी जानती है. मुझे पता नहीं ऐसे लोगो के लिए क्या कहना चाहिए. रबिया को अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए और बचना चाहिए ऐसी बयान बाज़ी से जबकि सभी को पता है की केस कोर्ट में है. पता नहीं क्या मिलता है ऐसी घटिया हरकत करके.

लगाने दीजिये उनको और आरोप, वो जो कर रही हैं उसे करने दीजिए. मुझे या मेरे परिवार को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता. मुझे समझ में नहीं आता कि इन लोगो को खुदा का खौफ भी नही रहता जबकि उन्हें सब मालूम है कि क्या हुआ. यहां तक की पोस्टमार्टम में भी ये साफ़ हो चुका है कि जिया ने अपने आप को हैंग किया था. वो एक आत्महत्या थी.

सलमान खान पर लगे आरोप पर जरीना वहान की प्रतिक्रिया

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *