Wednesday, September 2, 2020

After Partha Samathan, now Karan Patel is also leaving the test of life?

पार्थ समथान के बाद अब करण पटेल भी छोड़ रहे कसौटी जिंदगी की?



शो के ऑफएयर होने की भी खबरें हैं. स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताते हुए लिखा था शो को जैसे नंबर्स मिल रहे हैं उससे मेकर्स खुश नहीं थे. इसके बाद पार्थ के शो छोड़ने के फैसले ने चैनल के शो बंद करने के फैसले को मजबूत किया.



एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी के लिए सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. खबरें हैं कि शो में अनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ समथान ने शो छोड़ दिया है. वहीं हाल ही में खबरें आई थी कि शो में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे करण पटेल भी शो छोड़ रहे हैं. शो में जिस तरह से उनका कैरेक्टर दिखाया जा रहा है उससे वो खुश नहीं हैं, इसलिए उन्होंने सीरियल छोड़ने का मन बना लिया है. 

करण पटेल छोड़ रहे कसौटी? 

हालांकि, जब करण की टीम से इस बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने इस तरह की खबरों को सिरे से नकार दिया. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, करण की स्पोक्सपर्सन अवंतिका सिन्हा ने कहा- इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. करण कसौटी जिंदगी की का हिस्सा है.


बता दें कि करण के शो छोड़ने की खबरें तब आई जब करण ने 10 दिनों तक सेट पर रिपोर्ट नहीं किया. हालांकि, अब करण की टीम ने इस तरह की खबरों को नकार दिया है. वहीं करण के सेट पर ना पहुंचने का कारण ये भी है कि शो में अभी अनुराग और प्रेरणा और उनकी बेटी पर फोकस किया जा रहा है. उन तीनों का पार्ट दिखाया जा रहा है. 


इसी बीच शो के ऑफएयर होने की भी खबरें हैं. स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताते हुए लिखा था शो को जैसे नंबर्स मिल रहे हैं उससे मेकर्स खुश नहीं थे. इसके बाद पार्थ के शो छोड़ने के फैसले ने चैनल के शो बंद करने के फैसले को मजबूत किया. मेन लीड को रिप्लेस करने के बाद भी मेकर्स के पास शो को बेहतर करने का कोई स्कोप नहीं है. इसलिए इस साल नवंबर में शो को बंद करने का फैसला लिया गया है. एक्टर्स को इस बारे में पहले ही इंफॉर्म किया जा चुका है.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *