Friday, September 4, 2020

Many things, including Riya's phone, seized, read complete details of NCB raid

रिया के फोन समेत कई चीजें जब्त, पढ़ें 4 घंटे चले NCB के छापे की पूरी डिटेल



एनसीबी ने आज सुबह रिया चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस स्टाफ रहे सैमुअल मिरांडा के घर पर सरप्राइज रेड की. सुबह 6.40 बजे एनसीबी की टीम ने रिया के घर पर छापा मारा. वहीं सैमुअल अपने घर पर एनसीबी की टीम को देखकर दंग रह गया था. जानते हैं रिया-सैमुअल के घर हुई रेड की सारी डिटेल..





सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सबसे बड़ा एक्शन लिया है. एनसीबी ने आज सुबह रिया चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस स्टाफ रहे सैमुअल मिरांडा के घर पर रेड मारी. सुबह 6.40 बजे एनसीबी की टीम ने रिया के घर पर छापा मारा. वहीं सैमुअल अपने घर पर एनसीबी की टीम को देखकर दंग रह गया था. जानते हैं रिया-सैमुअल के घर हुई रेड की सारी डिटेल..

रिया के घर छापेमारी, शोविक को समन
सुशांत सिंह केस में रिया और उनके भाई शोविक का ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है. दोनों की कई चैट में ड्रग्स की बातें सामने आईं. जिसके बाद आज सुबह सबसे बड़ा एक्शन लेते हुए एनसीबी की टीम ने रिया के घर पर छापेमारी की. एनसीबी की ये रेड 4 घंटे चली. एनसीबी ने सुबह 9:45 बजे रिया के भाई शोविक को समन किया और 11:20 बजे शोविक को अपने साथ लेकर गई टीम. रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बाशित को आमने सामने बैठाकर भी पूछताछ होगी.


एनसीबी की टीम ने रिया के पूरे घर को अच्छे से खंगाला. मोबाइल, लैपटॉप, हार्ड डिस्क के साथ रिया-शोविक की कार की भी तलाशी ली. NCB ने रिया के घर से फोन और बाकी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को सीज किया गया है. जिनमें रिया का पुराना मोबाइल फोन, शोविक का लैपटॉप और कुछ डॉक्यूमेंट्स शामिल हैं. रिया के घर से ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई है. सूत्र के मुताबिक, जांच के दौरान रिया का परिवार पूरी तरह से सहयोग कर रहा था. एनसीबी की टीम के 8 अधिकारी रिया के घर पर मौजूद थे. एनसीबी के साथ मुंबई पुलिस भी रिया के घर पर मौजूद थी. NCB के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा भी वहां थे.


NCB की हिरासत में सैमुअल मिरांडा
एनसीबी की टीम सुबह 7 बजे सैमुअल मिरांडा के घर पहुंची तो 5-10 मिनट तक किसी ने गेट नहीं खोला. सुबह सुबह NCB का ये बड़ा एक्शन देख सैमुअल हैरान रह गया था. 2 घंटे तक एनसीबी की टीम का सैमुअल के घर पर सर्च ऑपरेशन चला. सूत्र बताते हैं कि सैमुअल के घर से एनसीबी की टीम को कुछ बड़ी बरामदगी नहीं मिली है. छापेमारी के बाद एनसीबी की टीम ने सुबह 9.20 बजे सैमुअल को हिरासत में लिया. सैमुअल के घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा लगा था इसलिए एनसीबी की टीम ने सैमुअल को पूछताछ के लिए ऑफिस ले जाना बेहतर समझा.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *