Wednesday, September 2, 2020

WWE gave a big blow to superstar Brock Lassner, so what star's career ended ...?

सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर को WWE ने दिया बड़ा झटका, तो क्या खत्म हो गया स्टार का करियर...?


WWE ने ब्रॉक लैसनर को झटका देते हुए कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से उनके मर्चेंडाइज का नामो निशान मिटा दिया है. इसके अलावा उनके एडवोकेट पॉल हेमन ने भी उनका साथ छोड़ दिया है.



WWE के फैन्स को बड़ा झटका लगने वाला है. सुपरस्टार रेसलर ब्रॉक लैसनर WWE से नाता तोड़ AEW का दामन थाम सकते हैं. हाल में हुए कई बदलाव इस बात की ओर इशारा करते हैं. अगर ऐसा होता है तो WWE फैन्स के लिए ये बुरी खबर होगी. दरअसल, रोमन रेंस की धमाकेदार एंट्री के बाद से ऐसा लगने लगा है कि WWE ने ब्रॉक लैसनर को लेकर मन बना लिया है. WWE अब रोमन रेंस को सबसे बड़े स्टार के तौर पर पेश कर रही है. यही नहीं ब्रॉक लैसनर के साथ साये की तरह दिखने वाले पॉल हेमन भी अब रोमन रेंस के साथ हो गए हैं. इसके अलावा  WWE के हॉल ऑफ फेमर रहे सुपरस्टार बुकर टी ने भी लैसनर के AEW में जाने के संकेत दिए हैं.


क्या है बड़ा कारण?
WWE ने ब्रॉक लैसनर को झटका देते हुए कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से उनके मर्चेंडाइज का नामो निशान मिटा दिया है. अब यहां उनका एक भी मर्चेंडाइज नहीं दिख रहा है. कंपनी ने लैसनर के मर्चेंडाइज का पूरा पेज ही हटा दिया है. बता दें कि WWE में सबसे ज्यादा मर्चेंडाइज ब्रॉक लैसनर के थे, लेकिन इनके हटाए जाने के बाद WWE में उनके करियर को लेकर सवाल उठने लगे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि यह उनके WWE से अलग होने का पहला पड़ाव है.

एक रिपोर्ट (पीडब्ल्यू इंसाइडर) के मुताबिक WWE से ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है. रेसलमेनिया 36 के बाद से ही वो फ्री एजेंस हो गए हैं. इस रिपोर्ट के मुताबिक लैसनर ने WWE के साथ फिलहाल कोई कॉन्ट्रैक्ट भी साइन नहीं किया है. रोमन रेंस की वापसी के पीछे भी यही कारण माना जा रहा है.

दरअसल, रोमन करीब 5 महीने से रिंग से दूर रहने के बाद अचानक वापस आए. वहीं, लैसनर WWE रेसलमेनिया 36 के बाद से रिंग में कभी नजर नहीं आए हैं. उनकी गैर मौजूदगी में कंपनी की रेटिंग काफी तेजी से नीचे जा रही थी, तभी रोमन की एंट्री हुई और वो आते ही छा गए.


रोमन का अंदाज भी बदला बदला सा दिखा. अकसर शांति से रेसलिंग करने वाले रोमन की वापसी का तरीका चौंकाने वाला था. वो द फीन्ड और ब्रोन स्ट्रॉमैन के मैच के बाद रिंग में दिखे और दोनों को तहस-नहस कर डाला. यह उनके स्वभाव से बिलकुल विपरीत था. इसके बाद सबसे बड़ा बदलाव WWE पेबैक मैच के बाद देखने को मिला, जिसमें रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन रोमन रेंस के साथ नजर आए. 

इस दौरान पॉल हेमन ने रोमन के लिए वो सब किया जो अब तक वो लैसनर के लिए करते आए हैं. यह बात भी लैसनर की WWE से छुट्टी पर मुहर लगाती है.

No comments:

Post a Comment

MovieDekhiye

MovieDekhiye is one of the best entertaining site that provides the upcoming movies, new bollywood movies, movie trailers, web series and entertainment news.Get the list of latest Hindi movies, new and latest Bollywood movies 2019. Check out New Bollywood movies online, Upcoming Indian movies.




Pages

Contact Us

Name

Email *

Message *